Monday, October 16, 2017

RSS के आतंकी गुट गो रक्षकों ने गो पालक सुब्बा खान से 51 गायों को छीन लिया


Image result for rss terrorist

अलवर/जयपुर
राजस्थान के अलवर जिले में कथित रूप से एक मुस्लिम परिवार की 51 गायों को छीनने के मामले में अब नया मोड़ गया है। अलवर पुलिस ने इन गायों को बीजेपी नेता श्रीकृष्ण गुप्ता की गौशाला में रख दी हैं। उधर, मिओ गांव के लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने गुप्ता के प्रभाव में आकर गायों को छीना और बंबोरा के गौशाले को दे दिया। 

45 वर्षीय सुब्बा खान अब अपनी गायों की रिहाई की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस बीच गुप्ता ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, 'रविवार को एक गाय की मौत हो गई थी और एक की हालत गंभीर है। पुलिस इन सभी गायों को मेरी गौशाला में ले आई। मैं गायों की रिहाई के लिए स्थानीय पुलिस या एसडीएम के आधिकारिक आदेश का इंतजार करूंगा।'
उन्होंने कहा कि खान को 3 अक्टूबर से 200 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से गायों के चारे और देखरेख आदि के लिए देना होगा। उधर, मेयो की पंचायत ने कहा है कि वे अलवर के कलेक्टर और एसपी से मुलाकात करेंगे और खान की गायों को तुरंत छोड़ने के लिए कहेंगे। पंचायत ने ये भी कहा है कि जो लोग जबरन गायों को लेकर गए हैं, उनके खिलाफ वे एफआईआर दर्ज करायेंगे। 

मेयो पंचायत के शेर मोहम्मद ने कहा कि वे किशनगढ़ बस के एसएचओ के निलंबन की मांग करेंगे जो बीजेपी नेता के कहने पर काम कर रहे हैं। इस बीच खान ने बताया कि गायों को छीनने की खबर छपने के बाद किशनगढ़ बस पुलिस ने उन्हें फोन किया और बातचीत के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया। खान ने बताया कि घर में मौजूद करीब 17 बछड़ों को उन्हें मजबूरी में बोतल से दूध पिलाना पड़ रहा है। उसने एक शपथ पत्र भी सौंपा है जिसमें लिखा है कि सभी गायें दूध दे रही थीं और उनके बछड़े उसके घर पर हैं।
Image result for rss terrorist

No comments:

Post a Comment

"शाही खाना" बासमती चावल, बिरयानी चावल Naugawan City Center (NCC) (नौगावा सिटी सेंटर) पर मुनासिब दामों पर मिल रहे हैं।

White Shahi Khana Basmati Rice, Plastic Bag,  ₹ 75 / kg  शाही खाना बासमती चावल, NOORE JANNAT, GLAXY,NWAZISH बिरयानी चावल  Naugawan City Cent...