Wednesday, September 20, 2017

BJP नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी भारत में आर्थिक संकट को माना और इस के लिए मोदी सरकार को ज़िम्मेदार बताया

भारतीय जनता पार्टी के नेता और आरएसएस के थिंक टैंक माने जाने वाले सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है कि भारत की अर्थव्यवस्था बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रही है और अगर तुरंत प्रयास नहीं किया गया तो यह शीघ्र ही ध्वस्त हो जाएगी।
 अब बीजेपी नेता स्वामी ने भी स्वीकार किया कि भारत को आर्थिक संकट का सामना है
फ़ाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़, स्वामी ने दावा किया कि डेढ़ साल पहले उन्होंने देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को 16 पेज का एक पत्र लिखकर अर्थव्यवस्था के संकट के बारे में चेतावनी दी थी।
उन्होंने कहा कि मैंने मोदी को चेताया था कि अगर कुछ प्रभावी क़दम नहीं उठाए गए तो हमें गंभीर संकट का सामना करना पड़ेगा, बैंक दिवालिया हो जायेंगे, कारख़ाने बंद हो जायेंगे और लाखों करोड़ों लोग बेरोज़गार हो कर सड़कों पर आ जायेंगे।
ग़ौरतलब है कि मोदी सरकार द्वारा विवादित नोटबंदी के फ़ैसले के तुरंत बाद, पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह ने सरकार को इस फ़ैसले के दुष्परिणामों के प्रति चेतावनी दी थी और कहा था कि अगर इस फ़ैसले को वापस नहीं लिया गया तो जीडीपी को भारी नुक़सान होगा। msm




  

No comments:

Post a Comment

"शाही खाना" बासमती चावल, बिरयानी चावल Naugawan City Center (NCC) (नौगावा सिटी सेंटर) पर मुनासिब दामों पर मिल रहे हैं।

White Shahi Khana Basmati Rice, Plastic Bag,  ₹ 75 / kg  शाही खाना बासमती चावल, NOORE JANNAT, GLAXY,NWAZISH बिरयानी चावल  Naugawan City Cent...